Xiaomi ने भारत में Mi TV यूजर्स के लिए पेश किया नया कलेक्शन्स फीचर, देख सकेंगे क्यूरेटेड मूवीज और सीरीज

Loading

Xiaomi ने भारत में अपने Mi TV के लिए एक नया फीचर पेश किया है। इसमें यूजर्स क्यूरेटेड मूवीज और टीवी सीरीज देख सकेंगे।कलेक्शन्स नाम के फीचर को Xiaomi के पैचवॉल इंटरफेस के एक भाग के रूप में पेश किया गया है।

Xiaomi के टेक्नोलॉजी लीड ईश्वर निलाकांतन ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस नए फीचर के बारे में जानकारी शेयर की है। ईश्वर ने अपने ट्वीट में लिखा “PatchWall पर लॉन्च कलेक्शन! जीनर्स, एक्टर्स के क्यूरेटेट मूवीज देखने के लिए एक जगह।” 

कलेक्शन्स फीचर में बिंज लिस्ट के साथ-साथ मूवी क्रशेज और रेट्रो मूवीज जैसे जीनर्स भी शामिल हैं। हालांकि, Xiaomi ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि क्या सभी Mi TV डिवाइसों पर PatchWall के साथ कलेक्शन की पेशकश की जाएगी या केवल उन्हीं टीवी को प्रदान किया जा रहा है जिनके पास पैचवॉल 3.0 है।

चीनी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Sony LIV और किड्स मोड को अपने पैचवॉल इंटरफेस में पेश किया। किड्स मोड में पेरेंटल लॉक, सेफ यूनिवर्सल सर्च, फ्री एजुकेशन कंटेंट, स्मार्ट क्यूरेशन और पॉप-आउट बैनर कलेक्शन आदि शामिल हैं। 

कुछ दिन पहले, Xiaomi ने घोषणा की थी कि वह अपने 55-इंच Mi TV 4 के लिए PatchWall 3.0 को रोल आउट करेगा। पैचवॉल 3.0 16 से अधिक कंटेंट पार्टनर के अलावा Mi TV 4 55 इंच के लिए उपलब्ध होगा। कुछ यूजर्स को 19 मई को अपडेट मिलना शुरू हुआ।