Xiaomi Mi TV E43K स्मार्ट टीवी लॉन्च, जाने कीमत

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने Xiaomi इस बार स्मार्टफोन के अलावा Xiaomi Mi TV E43K स्मार्ट टीवी लॉन्च की हैं। इस टीवी की खासियत की बात करें यह टीवी 43 इंच का डिस्प्ले, एक जीबी रैम और डुअल-कोर प्रोसेसर से लैस हैं। हालांकि कंपनी ने इस टीवी को सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया है। भारत में इस टीवी की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं। तो आइए जानते हैं इस शानदार टीवी के बारें में अधिक जानकारी…

Mi TV E43K Specification 
इस टीवी में 43 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले (1920×1080 पिक्सल रेसोलुशन) जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 178-डिग्री वीविंग एंगल के साथ आता हैं। Mi TV E43K 1.4GHz क्लॉक स्पीड और माली-450 MP2 GPU के साथ डुअल-कोर प्रोसेसर से संचालित है। इसमें 1GB RAM और 8GB स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, 2 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट, 1 AV पोर्ट और Ethernet  पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं। वहीं, ऑडियो के लिए डुअल 8W स्पीकर्स और DTS 2.0 मौजूद हैं। 

Mi TV E43K एंड्रॉइड टीवी पर आधारित एक ऑपरेटिंग सिस्टम पैचवॉल पर चलता है, जो कंटेंट से भरा एक सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस जोड़ता है। बता दें कि इस टीवी में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा नहीं है, इसलिए नया मॉडल ब्लूटूथ रिमोट के मुकाबले स्टैंडर्ड इंफ्रारेड रिमोट कंट्रोल का उपयोग करता है।

Mi TV E43K Price 
कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी की कीमत 1099 युआन (लगभग 11,700 रुपये) रखी है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी सेल कब से शुरू होने वाली हैं इस बारें में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी हैं।