Xiaomi की पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve भारत में हई  लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर

चीन की प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने आज अपना एक नया गैजेट भारत में लॉन्च कर दिया है। Xiaomi ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve को भारतीय बाज़ार में उतार दी है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को एक वर्चुअल इवेंट Xiaomi Smarter Living 2020 में लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में…

कीमत, ऑफर और सेल-
Mi Watch Revolve को भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं दिवाली से पहले खरीदने वाले ग्राहक को 1000 रुपये की छूट दी जाएगी। मतलब ग्राहक 9,999 रुपये के प्राइस में Mi स्मार्टवॉच को खरीद पाएंगे। Mi स्मार्टवॉच सभी Xiaomi और सभी iOS डिवाइस के साथ इस्तेमाल की जा सकता है। इसके अलावा Mi Watch Revolve की पहली सेल 6 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे होगी। इसे ग्राहक Mi.com, Amazon India और Mi Store से खरीद पाएंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स-

  • Mi Watch Revolve में यूज़र्स को 10 स्पेसिफाइड स्पोर्ट मोड दिए जाएंगे। जिसमें हॉकिंग, ट्रेडमिल, स्पिनिंग, रनिंग, साइकलिंग, आउटडोर, पूल, वॉकिंग, एक्सरसाइज़ और स्विमिंग जैसे मोड हैं। साथ ही यह स्मार्टवॉच 5ATM रेटेड वॉटर रजिस्टेंस के साथ आएगी, जो कि अंडर वाटर स्पोर्ट और एक्टिविटी के लिए काफी सुविधाजनक होगी। 
  • इसके अलावा इसमें खास बात यह है कि, उपभोगता Xiaomi Wear ऐप के ज़रिए अपने डेटा को पेयर और एक्सेस भी कर पाएंगे। वहीं यह स्मार्टवॉच Apple ऐप स्टोर पर Xiaomi Wear Lite के नाम से उपलब्ध रहेगा। यूज़र्स वॉच में कई वॉच फेस को एक्सेस कर पाएंगे।
  • अब अगर बैटरी की बात करें तो, कंपनी ने दावा किया है कि Mi Watch Revolve स्मार्टवॉच सात दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगी। साथ ही स्टैंडबॉय पोजिशन में दो हफ्तों तक इसका इस्तेमाल किया जा सकेगा। 
  • इसके अलावा यह स्मार्टवॉच स्लीप क्वालिटी ट्रैकिंग, हार्ट रेट वैरिबिलिटी, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और एनर्जी लेवल के साथ पेश की गई है। इसमें बिल्ट-इन-जीपीएस दिया गया है। साथ ही स्मार्टवॉच फिटनेस में लेवल मापने वाले VO2 max ऑप्शन भी दिया गया है।