भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Xiaomi का Mi True Wireless Earphones 2 Basic ईयरफोन

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi अपना एक नया ईयरफोन भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। इसका नाम Mi True Wireless Earphones 2 Basic है, जो वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स हैं। कंपनी ने अपने ट्विटर पेज पर एक टीज़र वीडियो जारी कर इसके लॉन्चिंग का इशारा कर दिया है। 

ज्ञात हो कि, इन ईयरबड्स को इस साल जुलाई को ग्लोबली लॉन्च किया गया था और अब ऐसा माना जा रहा है कि यह जल्द ही भारत में भी दस्तक देगा। हालांकि, Xiaomi ने फिलहाल Mi True Wireless Earphones 2 Basic के भारत लॉन्च की सटीक जानकारी नहीं दी है। 

Mi True Wireless Earphones 2 Basic specifications
Mi True Wireless Earphones 2 Basic में 14.2 एमएम के डायनमिक ड्राइवर्स और SBC/ AAC ऑडियो कोडेक्स सपोर्ट शामिल किया गया है। साथ ही इसमें ऑटो-पेयर और ऑटो-कनेक्ट फीचर भी दिया गया है। इसके साथ ग्राहक को चार्जिंग केस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलेगा। यह दो नॉयज़ कैंसिलेशन माइक्रोफोन के साथ आता है। इसके अलावा इसमें एक इन-ईयर डिटेक्शन सेंसर भी दिया गया है, जिसका मतलब है कि दोनों में से किसी भी एक ईयरबड्स निकलने के बाद ऑडियो अपने आप ही पॉज़ हो जाएगी। साथ ही इस इयरबड्स में टच कंट्रोल फंक्शन भी मौजूद है। कंपनी ने दावा किया है कि यह ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 5 घंटे बिना रुके काम कर सकता है। 

Mi True Wireless Earphones 2 Basic price
जारी किए गए टीज़ में Mi True Wireless Earphones 2 Basic के चार्जिंग केस के अंदर की झलक है। इन ईयरबड्स को ‘coming soon’ टैग के साथ दर्शाया गया है। ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि इसकी भारतीय कीमत लगभग 3,400 रुपये के आसपास रखी जा सकती है।