Image: Google
Image: Google

Loading

प्रसिद्ध टेक कंपनी Zebronics ने नया डिवाइस (New Device) लॉन्च (Launch) किया है। यह कंपनी (Company) का लेटेस्ट (Latest) शानदार वायरलेस स्पीकर (Wireless Speaker) Zeb Music Bomb X है, जिसे भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पेश किया गया है। यह बेहद ही शानदार फीचर्स (Great Features) से लैस है। साथ ही इसे एक कैप्सूल की तरह डिज़ाइन (Capsule Design) किया गया है। इस शानदार स्पीकर में दमदार बैटरी (Battery) दी गई है, जो यूज़र्स को लंबे समय तक बैटरी बैकअप (Battery Backup) प्रदान करेगी। तो आइये जानते हैं इस लेटेस्ट स्पीकर के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Zeb Music Bomb X स्पीकर में बेहतर साउंड के लिए 45mm के दो ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें RGB LED लाइट के साथ 9 लाइट मोड दिए हैं, जिनमें तालबद्ध LED शामिल है। इस स्पीकर को IPX7 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है। 

Battery And Connectivity-
पावर बैकअप के लिए Zeb Music Bomb X स्पीकर में 4,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में यूज़र्स को 20 घंटे का बैकअप देने में सक्षम होगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में ब्लूटूथ, माइक्रो एसडी और AUX दिया गया है। इसके अलावा स्पीकर में बटन का सपोर्ट मिलेगा, जिससे आसानी से यूज़र्स म्यूज़िक कंट्रोल कर सकते हैं। 

Price-
लेटेस्ट Zeb Music Bomb X स्पीकर को भारत में 5,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, लेकिन ग्राहक इसे अमेजन इंडिया की सेल में मात्र 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, यह स्पीकर को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध कराया गया है।