Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    गोंदिया. जिला कोरोना मुक्ति की राह पर होने के साथ ही 8 में से 6 तहसील अब पूर्ण रुप से कोरोनामुक्त हो गई है. जबकि शेष 2 तहसीलों में केवल 10 कोरोना एक्टिव मरीज है. जिससे यह जिलावासियों के लिए निश्चित ही राहत का विषय है.

    28 जुलाई को जुलाई बुधवार को प्राप्त अहवाल में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए. वहीं किसी भी कोरोना पॉजिटिव मरीज ने कोरोना पर मात नही की है. बुधवार को कोरोना से पीडित एक भी व्यक्ति की मृत्यु नही हुई है. जिले में कोरोना से अब तक कुल 575 मरीजों ने जान गंवाई है.

    शासकीय मेडिकल कॉलेज की प्रयोगशाला से अब तक कुल 41,186 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए वहीं 40,475 मरीजों ने कोरोना पर मात की है. जिले में कोरोना क्रियाशील मरीजों की संख्या 10 है. जिसमें से 7 मरीजों का उपचार उन्हीं के घरों पर शुरु है. जिले में कोरोना पीडितों के स्वस्थ्य होने का प्रश. 98.27 है, जबकि पीडित मरीजों का मृत्यु प्रश. 1.40 है. वहीं डब्लिंग रेट 639.6 दिन है.

    जिले की तिरोडा, गोरेगांव, आमगांव, सालेकसा, देवरी व सडक अर्जुनी इन 6 तहसीलों में फिलहाल एक भी कोरोना पीडित मरीज नही है. यह सभी तहसील पूर्व रुप से कोरोनामुक्त हो गई है. वहीं शेष गोंदिया व अर्जुनी मोरगांव इन दो तहसीलों में 10 कोरोना एक्टिव मरीज है. जिससे आगामी तीन से चार दिनों में जिला पूर्ण कोरोनामुक्त होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता.