Search for contact persons in a short time - Foster Minister Kadu gave instructions
File Photo

गोंदिया. जिले में कोरोना का संक्रमण सतत बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है. जिससे संपूर्ण जिले में हड़कम्प मच गया है. 10 अगस्त को शासकीय मेडिकल कॉलेज की प्रयोगशाला से प्राप्त रिपोर्ट में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए है. वहीं 8 कोरोना मरीज ठीक हो गए है. इन 43 मरीजों के साथ ही जिले में कुल प्रभावित मरीजों की संख्या 643 हो गई हैं. इसी क्रम में पॉजिटिव मरीज मिलने से क्रियाशील मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो गया है. जिले में अब 277 क्रियाशील मरीज है.

जिले में सोमवार को 43 कोरोना पीड़ित है. जिसमें गोंदिया शहर के 11 मरीजों में शास्त्री वार्ड, रेलवे कॉलोनी सिविल लाइन, वसंत नगर में क्रमश: 1 व 7 मरीज भीमनगर क्षेत्र के है. सड़क अर्जुनी तहसील में 8 मरीज मिले हैं. इसमें पांढरवानी, केसलवाड़ा व मंडीटोला के 1-1 तथा सौंदड़ के 5 मरीज, तिरोड़ा तहसील में 5 मरीज है. इसमें सरांडी, बिरसी में क्रमश: 2 व 1 मरीज यह खोड़शिवनी निवासी है. आमगांव तहसील के शिवणटोला व कुनबीटोला में क्रमश: 1, पदमपुर में 2 व आमगांव में 4, सालेकसा तहसील में 11 मरीज पाए गए है. इसमें गोर्रे में 3, चेहारीटोला-तिरखेडी, मुरुमटोला में क्रमश: 1, धानोली में 2 व 3 मरीज सालेकसा में पाए गए है.

10 अगस्त को 8 मरीजों को सीसी सेंटर से छुट्टी दे दी गई है. जिसमें गोंदिया तहसील के 4 मरीजों में मुंडीपार, सेजगांव व गोंदिया रेलटोली के क्रमश: 1 मरीज व सिंधी कॉलोनी के 1 का समावेश है. सड़क अर्जुनी तहसील के हलबीटोला का 1, देवरी तहसील में भागी व परसटोला स्थित क्रमशर्‍ 1 तथा अर्जुनी मोरगांव तहसील के नवेगांवबांध के 1 मरीज का समावेश है. जिले में अब तक 332 मरीजों ने कोरोना पर मात की है. जिले में कुल 1111 व्यक्तियों को क्वारंटाइ कर रखा गया है. जिले में 91 कंटेनमेंट जोन बनाए गए है. इसके लिए 196 लोगों की टीम व 101 पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की गई है. उल्लेखनीय है कि जिले में सबसे अधिक प्रभाव अगस्त माह में दिखाई दे रहा है.