Without Mask fine
प्रतीकात्मक तस्वीर

    गोंदिया. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिलाधीश के आदेश पर जिले में विभिन्न लॉन, सभागृह व विवाह समरोह में 50 लोगों की अनुमति होने से उक्त आदेश का उल्लंघन न हो इसके लिए नियंत्रण रखा जा सके वहीं उक्त आदेश का उल्लंघन करने वालों पर र्कावाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

    जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे ने सभी थाना प्रभारियों को उक्त आदेश दिए हैं. इसके अंतर्गत ग्रामीण पुलिस निरीक्षक वैशाली पाटिल अपने स्टाफ के साथ पुलिस थाना परिसर में गश्त पर थी. तब आंबाटोली फुलचुर में शुरू एक रिसेप्शन कार्यक्रम मे 50 से अधिक नागरिकों की भीड़ दिखाई दी.

    इस पर कार्यक्रम की अनुमति लिए जाने के बारे में पूछे जाने पर इसकी अनुमति होने का बताया गया, लेकिन वहां 50 से अधिक नागरिकों की भीड़ पाए जाने पर जिलाधीश के आदेश का उल्लंघन किए जाने पर आपत्ति व्यवस्थापन नियमों का पालन न किए जाने पर पुलिस हवलदार बालाजी कोकोटे की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे के मार्गर्शन में उप विभागीय पुलिस अधिकारी जगदीश पांडे, पुलिस निरीक्षक वैशाली पाटिल, उप निरीक्षक सेडमेक, हवलदार कोकोड़े, खोब्रागड़े, कोहडे, गौतम आदि ने की है.