Gram Panchayat Election

  • विविध ग्रापं के लिए अधिकारियों की नियुक्ति

अर्जुनी मोरगांव. तहसील की 29 ग्रापं का चुनाव कार्यक्रम घोषित हुआ है. चुनाव निर्णय अधिकारी तथा तहसीलदार विनोद मेश्राम ने ग्रापं निहाय 10 चुनाव निर्णय अधिकारी व 10 सहायक चुनाव निर्णय अधिकारियों की नियुक्ति की है. तहसील की 70 ग्रापं में 29 ग्रापं के 97 प्रभाग से 261 ग्रापं सदस्यों का चुनाव करने के लिए 15 जनवरी को चुनाव लिया जा रहा है. चुनाव अधिसूचना घोषित हो गई है, 23 दिसंबर से उम्मीदवारी आवेदन भरने की प्रक्रिया शुरु होगी.

इनकी की गई नियुक्तियां

चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए ग्रापं निहाय अधिकारियों की नियुक्ति की गई है. जिसके अनुसार महागांव व बोंडगांवदेवी ग्रापं के लिए निर्णय अधिकारी के तौर पर पंस के विस्तार अधिकारी बी.के.बंडगर व सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी पंस के वरिष्ठ सहायक एन.आर.राठोड, इसापुर, बोंडगांव सुरबन, केशोरी ग्रापं के लिए शाखा अभियंता इटियाडोह पाटबंधारे विभाग के पी.डहाने व सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी पंस कनिष्ठ सहायक सी.एस.चौधरी की नियुक्ति की गई है.

प्रतापगढ़, माहुरकुड़ा, तिड़का ग्रापं के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी के तौर पर विस्तार अधिकारी बी.के.रामटेके, सहायक निर्णय अधिकारी के तौर पर वरिष्ठ लिपीक आर.वी.शेंडे, झांसीनगर, परसोड़ी, रयत, पवनी धाबे ग्रापं के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी के तौर पर विस्तार अधिकारी आर.टी.निखारे व सहायक के तौर पर बाल विकास प्रकल्प कार्यालय के कनिष्ठ सहायक के.के.पंचभाई, देवलगांव, सावरटोला, बोरटोला ग्रापं के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी के तौर पर एच.डी.लंजे व सहायक के रुप में सहायक निबंधक कार्यालय के पराग रेवतकर, बाराभाटी, कुंभीटोला, कवठा ग्रापं के चुनाव अधिकारी के रुप में शिक्षा विस्तार अधिकारी बरईकर, सहायक के रुप में एस.आर.लिचडे, मांडोखाल, येगांव, जानवा ग्रापं के चुनाव के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी के रुप में कनिष्ठ अभियंता के.पी.सूर्यवंशी व सहायक के रुप में पंस के वरिष्ठ सहायक डी.टी.गेडाम, कोरंभीटोला, बोरी, इडदा ग्रापं के चुनाव के लिए निर्णय अधिकारी के  रुप में कनिष्ठ अभियंता पी.वी.राऊत व सहायक के तौर पर सी.आर.वासनिक, करांडली,कन्नडगांव, परसटोला ग्रांप के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी के रुप में पंस के सहायक अभियंता एस.एच.शहारे व सहायक के रुप में तहसील कृषि कार्यालय के वरिष्ठ लिपीक डी.ए.नागरकर की नियुक्ति की गई है. 

उसी प्रकार भरनोली, दिनकरनगर, सिलेझरी ग्रापं के लिए चुनाव निर्णय अधिकारी के रुप में कृषि अधिकारी डी.टी.शिंदे व सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी के रुप में आर.एम.चौधरी की नियुक्ति की गई है. उसी प्रकार पंस के सहायक अभियंता टी.बी.कचरे, जिप के मेश्राम को आरक्षित रखा गया है. नामांकन भरने की प्रक्रिया अर्जुनी मोरगांव स्थित जिप कनिष्ठ महाविद्यालय में होगी. नायब तहसीलदार के.एन. वाढई ने यह जानकारी दी है.