Protest against Budget

  • नप के बड़े नेताओं पर लगाया आरोप

Loading

गोंदिया. नप की बजट आमसभा नप सभागृह में नगराध्यक्ष अशोक के इंगले की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बहुजन समाज पार्टी की पार्षद ज्योत्सना संदीप मेश्राम ने बजट आमसभा का बहिष्कार किया व चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि नप के बड़े नेता बजट के माध्यम से अपनी जेब भरने का काम करते हैं.

पुन: सभा लेने की मांग

मेश्राम ने बजट सभा को रद्द कर पुन: सभा सभा लेने की मांग की है. इसके पूर्व तत्कालीन नप सीओ चंदन पाटिल के पिता की मृत्यु हो जाने पर गत वर्ष बजट आमसभा रद्द की गई थी. इस सभा का आयोजन वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से किया गया. इसमें अनेक पार्षद शामिल नहीं हो सके. सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेता ही बजट आमसभा में उपस्थित थे. जिससे बजट आमसभा सभी पार्षदों की उपस्थिति में लेने की मांग भी मेश्राम ने की है.  

यह केवल घोषणाबाजी: यादव

शिवसेना के जिला समन्वयक व पार्षद पंकज यादव ने नप द्वारा प्रस्तुत किए गए बजट को केवल घोषणाबाजी व दिखावा करार दिया है. यादव के अनुसार बजट में प्रस्तावित मुद्दों के अंतर्गत शहर का विकास नहीं होता. शिक्षा, स्वच्छता, स्वास्थ्य व रोजगार आदि अनेक प्रश्न मुंहबाएं खड़े हैं, लेकिन सत्ताधारी पक्ष इसकी अनदेखी कर रहा है. वहीं शासन की निधि भी फिजूल खर्चों में व्यय की जा रही है. यह बजट केवल घोषणाबाजी है.