Fourth class worker denied promotion, related department is deferring

गोंदिया. स्थानीय गणेश नगर में स्थित जिप कार्यालय से हैंडपंप दुरुस्ती का नया व पुराना 6 लाख 88 हजार 758 रुपये का माल चोरी का पर्दाफाश कर शहर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी संख्या में माल जब्त किया है. इन गिरफ्तार आरोपियों में गौरीनगर निवासी आशीष गणेश बावने (28), रोशन लामकासे (27), गणेश नगर निवासी अनिलसिंह गौर (28), मयूर भालाधरे (28) व प्रशांत वानखेडे (21) का समावेश है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया. उन्हें 23 नवंबर तक पुलिस हिरासत दी गई है.

उल्लेखनीय है कि जिप कार्यालय से 6 लाख 88 हजार 758 रुपये के माल चोरी हो जाने संबंधी फिर्यादी राधेश्याम शंकर राऊत ने 13 नवंबर को शहर थाने में शिकायत दर्ज की थी. इस प्रकरण को गंभीरता से लेकर जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे ने अपराध का जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की सूचना दी थी. इसके आधार पर दलों का गठन भी किया गया था. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाकर एक एक कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस की पुछताछ में इन अपराधियों ने चोरी करने की बात कबूला है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी गए माल की जब्ती भी की.

कार्रवाई एसपी पानसरे, अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी, एसडीपीओ जगदीश पांडे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक बबन आव्हाड, सहायक पुलिस निरीक्षक राणे, जागेश्वर उईके, ओमेश्वर मेश्राम, सुबोध बिसेन, योगेश बिसेन, प्रमोद चव्हान, विजय मानकर, विनोद शहारे, छगन विठ्ठले आदि ने की है.