Bhandara Janata Curfew
File Photo

  • १८ से २२ तक जनता कर्फ्यू

गोंदिया. जिले के गोरेगांव शहर में कोरोना महामारी के गंभीर हालातों के मद‍्देनजर व लगातार मरीजों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए १८ से २२ सितंबर तक सर्वानुमति से गोरेगांव शहर में जनता कर्फ्यू का निर्णय लिया गया है. नगराध्यक्ष आशीष बारेवार ने शहर वासियों से जनता कर्फ्यू में सहयोग करने की अपील की है.

उल्लेखनीय है कि शहर में कुछ ही दिनों के भीतर अचानक मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. आम नागरिक व कर्मचारियों के साथ-साथ अब स्वास्थ्य विभाग को भी अपनी चपेट में ले लिया है इसे गंभीरता से लेकर बारेवार की ओर से शहर में स्थित व्यापारी वर्ग, सभी पार्टियों के जनप्रतिनिधि, पार्षद व नागरिकों के सामने जनता कर्फ्यू लगाने का प्रस्ताव रखा गया. जिसमें सभी वर्गो ने अपनी सहमति व्यक्त की.

3 से 5 बजे तक खुलेगी सब्जी दूकानें
१८ सितंबर से लगने वाले जनता कर्फ्यू में मेडिकल स्टोर, क्लीनिक (दवाखाने), स्वास्थ्य सेवाएं, पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी शुरू रहेगी, लेकिन जरूरतमंद सामग्री जैसे किराना, सब्जियों की दूकानों के लिए दोपहर 3 से शाम ६ बजे तक का समय दिया गया है. बारेवार ने जानकारी दी कि इन ५ दिनों में कोरोना वायरस नष्ट करने का प्रयास किया जाएगा. जिसमें साफ सफाई, सैनिटाइजिंग जैसे कार्य शहर में किए जाएंगे. उन्होंने शहर वासियों से इस महामारी से सतर्क रहकर व जनता कर्फ्यू के नियमों का पालन करते हुए जनता कर्फ्यू में सहयोग देने की अपील की है.