Mobile Network

    Loading

    गोंदिया.  तहसील के ग्राम नीलागोंदी व बलमाटोला परिसर में लोग इन दिनों मोबाइल नेटवर्क से परेशान हैं. यहां किसी भी मोबाइल कंपनी का नेटवर्क बराबर नहीं मिल रहा है. क्षेत्र में नेट पैक उपभोक्ता पैसे देकर ले रहे हैं लेकिन इसकी समस्या से लोग परेशान हैं.

    चाहे नेट युज करना हो या कही किसी से बात करनी हो. इसमें दिक्कतों को सामना करना पड रहा है. कॉल डिस्कनेक्ट होना आम बात हो गई है. अभी स्कूल कॉलेज बंद होने से बच्चे भी मोबाइल पर ऑनलाइन पढाई करते है लेकिन मोबाइल में नेटवर्क नहीं मिलने से ऑनलाइन शिक्षा भी प्रभावित हो रही है.

    बच्चे मोबाइल लेकर पढने बैठते हैं और जैसे ही क्लास शुरू होती है नेटवर्क के अभाव में पढाई नहीं हो पाती व प्रयास के बाद भी पुन: आनलाइन कक्षा से जुड नहीं पाते और पढाई का नुकसान हो रहा है. मोबाइल बैलेंश खत्म होने 4 से 6 दिन शेष रहते हैं तभी रिचार्ज के लिए कंपनी के मॅसेज आना शुरू हो जाता है. कोई महत्वपूर्ण काल लगाने पर रिचार्ज संबंधी वाइस संदेश पहले सुनाई देता है.

    जबकि उपभोक्ताओं को समुचित सेवा मिल रही है या नहीं इस दिशा में किसी भी कंपनी का कोई ध्यान नहीं है. इस दिशा में तत्काल उपाय करने की मांग आगेश बिजेवार, भुपेंद्र हरिणखेडे सहित क्षेत्र के ग्रामीणों ने की है.