Frauds filed against leaders who issued fake checks in aid funds

गोंदिया. प्रेमिका के घर मध्यरात्री प्रवेश करने वाले प्रेमी के साथ लड़की के परिवार वालों ने मारपीट कर उसके शरीर पर पेट्रोल डाल दिया है लेकिन घटना स्थल से बीच बचाव कर भागने में सफल होने से वह बच गया. यह घटना शनिवार की सुबह 8 बजे जिले की देवरी तहसील अंतर्गत पिंंडकेपार ग्राम में घटी. जानकारी केअनुसार अश्विन मिलिंद टेंभुर्णीकर (22) यह अपनी प्रेमिका से भेंट करने के लिए 26 जून की रात 12 बजे उसके घर गया था. लेकिन उसे प्रेमिका की मां ने देख लिया और शोर मचाना शुरु कर दिया.

इस दौरान निंद से जागकर परिवार वालों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन वे सफल नहीं हो सके. रात के 3 बजे उसके घर पर दस्तक देकर प्रेमिका के परिवार वालों ने गालीगलौच की. जबकि प्रेमी के घर पर किसी के नहीं उठने से वे वापस लौट गए. उसके बाद दूसरे दिन 27 जून को सुबह 8 बजे प्रेमिका के घर के 4 लोगों ने प्रेमी के यहां जाकर पुन: गालीगलौच कर व उसकी मां के सिर पर लोहे की रॉड मार दी. इतना ही नहीं अश्विन का गला दबाने का प्रयास किया गया.

इस समय उसने अपना बचाव किया. इस दौरान किराना दूकान के सामने मोटर साइकिल में डालने के लिए बोतल में लाया गया पेट्रोल अश्विन के शरीर पर डाल दिया. लेकिन वह घटना स्थल से जैसे तैसे भागने में सफल हो गया. इस घटना की शिकायत पर देवरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एट्रासिटी कानून का मामला दर्ज किया है. फिर्यादी अश्विन ने पुलिस को बताया कि वह उन्हें अपनी प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गया था. जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रशांत ढोले कर रहे है.