Gondia Potholes 02

Loading

बिरसी फाटा (तिरोड़ा). बिरसी फाटा से साकोली रास्ते का चौड़ाईकरण का काम कछुआ गति से चल रहा है, जिससे कई समस्याओं का सामना लोगों को करना पड़ रहा है. बिरसी फाटा से साकोली की ओर जानेवाले रोड का जनवरी से रास्ता चौड़ाईकरण व नाली निर्माण चल रहा है. जिसकी वजह से कई जगहों से डामर को उखाड़ दिया गया था. साथ ही साथ बिरसी, लाखेगांव, गुलाबटोला, बोपेसर, सतोना व वडेगांव ग्राम के पास रास्ते के बाजू में सीमेंट की नाली भी बनवाई गई.

वाहन चालकों को होती है परेशानी
नाली बनाने के बाद नाली व रोड के बीच का भाग की खुदाई की गई, लेकिन उसे भरा नहीं गया, अधूरे निर्माण कार्य की वजह मिट्टी रस्ते पर फैलने की वजह थोड़ी सी बारिश में ही गड‍्ढों में पानी जमा हो जाता है. राहगीरों  को पता  ही नहीं चलता कि गड‍्ढा कहा है और सड़क कहा है. कई दुपहिया वाहन चालक फिसल कर गिर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग से सटकर धापेवाडा उपसा योजना के तहत चोरखमारा जलाशय तक अंडरग्राउंड पाइप लाइन डाली गई है. जरा सी बारिश में ही पाइप लाइन के ऊपर डाला गया मुरूम धंसने की वजह जगह-जगह गड‍्ढे पड़ रहे हैं. जोरदार बारिश के आने पर क्या होगा ऐसा सवाल   किया जा रहा है  किये गये काम को लेकर अनेकों चर्चाएं व्याप्त हैं. रास्तों पर पड़े गड‍्ढों व  रास्ते का काम पूर्ण करने प्रशासन से गंभीरता से ध्यान देने व निर्माण कार्य तेज गति से करने की मांग की जा रही है.