Vidarbha Rajya Andolan Samiti

गोंदिया. विदर्भ राज्य आंदोलन समिति के आह्वान पर पृथक विदर्भ राज्य के लिए 7 दिसंबर को संपूर्ण विदर्भ में जिला व तहसील स्तर पर धरना आंदोलन किया जाएगा. इस संबंध में विदर्भ राज्य आंदोलन समिति के मुख्य संयोजक राम नेवले ने आयोजित सभा में कहा कि किसानों के विभिन्न प्रश्न व सुशिक्षित बेरोजगारों के लिए पृथक विदर्भ राज्य ही एकमात्र विकल्प है, इसे लेकर विदर्भ राज्य आंदोलन समिति निरंतर संघर्ष कर रही है.

4 को ऊर्जामंत्री के निवास का करेंगे घेराव

नेवले ने यह भी कहा कि 4 जनवरी को कोरोना काल में बढ़े हुए विद्युत बिलों के विरोध में उर्जा मंत्री नितिन राउत के निवास पर घेराव किया जाएगा. इस अवसर पर विदर्भ महिला आघाड़ी अध्यक्ष रंजना मांमर्डे के माध्यम से गोंदिया जिला महिला कार्यकारिणी का गठन किया गया. जिसमें जिलाध्यक्ष पद पर प्राची सिद्मछेट्टीवार की नियुक्ति की गई. वहीं कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष रजनी वीरेवार, सचिव अर्चना ठवरे, सुनीता ठवरे, निलीमा गहाने का समावेश है.

महाराष्ट्र में रहते हुए भी समस्त दलों के नेताओं ने विदर्भ के साथ अन्याय किया है. जिससे इस क्षेत्र में पिछडापन व बॅकलाग लगातार बढ़ रहा है.  पार्षद सुनील तिवारी, भावना कदम, पन्नालाल ठाकरे, वंदना पाठक, गीता तिवारी, अर्चना ठाकरे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.