Water Crisis

    ठाणा (आमगांव). आमगांव तहसील के ग्राम ठाणा, जवरी, बोथली, खुर्सीपार व मानेगांव में हो रही पानी की किल्लत को लेकर तहसीलदार डी.एस.भोयर को शिवसेना ने ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कहा गया है कि इन ग्रामों में पानी की भारी किल्लत हो गई है. एक ओर कोरोना महामारी में जनता परेशान है वहीं दूसरी ओर इन ग्रामों के नागरिकों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है.

    जानकारी के अनुसार ग्राम जवरी के दो बोरवेल अनेक दिनों से बंद पड़े हैं जिसकी जानकारी बीडीओ को भी दी जा चुकी है. देवरी के उपविभागीय अभियंता संजय कटरे तथा उप अभियंता संदीप पवार को भी इस समस्या से अवगत कराया गया है.

    महाराष्ट्र प्राधिकरण के अभियंता उत्तम शिंदे को भी समय-समय पर इन समस्याओं से अवगत कराया गया है लेकिन उपरोक्त सभी अधिकारी केवल समस्या हल हो जाने की बात करते हैं लेकिन अब तक समस्या हल नहीं हुई है. एक ओर गर्मी का बढ़ता पारा दूसरी ओर ग्रामीण में पानी की भीषण समस्या नागरिकों को सता रही है.

    शिवसेना शहर प्रमुख शर्मा व युवा सेना जिला प्रमुख कगेश राव ने उक्त समस्या को शीघ्र हल कराने का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा. समस्या हल नहीं होने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है. प्रतिनिधि मंडल में अतुल चौहान, कमलेश अग्रवाल, आशिक फुंडे, सुभाष चुटे, भोजराज पाथोडे आदि का समावेश था.