सूरत : बदमाशों ने बुजुर्ग के हाथ-पैर बांधकर मौत के घाट उतारा, वारदात CCTV में कैद

    Loading

    सूरत. गुजरात में जहां कोरोना (Corona) का कहर जारी है वहीं, अपराध (Crime) के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना के चलते सूरत (Surat) में  नाइट कर्फ्यू लगा है। पुलिस चप्पे-चप्पे पर पहरा दे रही हैं। बावजूद इसके बदमाशों ने एक बुजुर्ग के हाथ पैर बांधकर हत्‍या कर दी और घर का सारा सामान लूटकर ले गए। ये पूरी  घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।  

    रिपोर्ट के अनुसार, भूपिन भाई पटेल (Bhupin Bhai Patel) सूरत के डुमस कंडी फलिया इलाके में अकेले रहते थे। कुछ बदमाश शुक्रवार देर रात उनके घर में घुसे। बदमाशों ने पहले भूमिन भाई के हाथ और पैर बांधे और फिर घर का सारा सामान ले इकट्ठा करने लगे। इस दौरान जब भूमिन भाई ने शोर मचाना चाहा तो बदमाशों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। 

    भोपिन की मां जब अगले दिन घर पहुंची तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और भोपिन की लाश वही पड़ी थी। उनके शोर मचाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के मौके के पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है। शुरुवाती जाँच में इसे डकैती का मामला माना जा रहा है। 

    Video Courtesy: News18Gujarati

     

    पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉग स्क्वॉड से घटना स्थल की जांच की। पुलिस के अनुसार, बदमाशों को इस बात की जानकारी थी कि, भोपिन घर पर अकेले रहते थे। इससे अंदेशा लगाया जा सकता है कि घटना के पीछे किसी परिचित का हाथ हो। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।