भारत के लिए लगातार अच्छा खेलना चाहती हूं : टेटे

बेंगलुरू: पिछले साल भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Womens Hockey Team) में जगह बनाने वाली डिफेंडर (Defender) सलीमा टेटे (Salima Tete) लगातार अच्छा प्रदर्शन करके तोक्यो ओलंपिक की टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहती है। टेटे पिछले साल हिरोशिमा में एफआईएच महिला सीरीज फाइनल्स जीतने वाली टीम का हिस्सा थी। 

उन्होंने हॉकी इंडिया की एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मेरे लिये 2019 काफी महत्वपूर्ण साल था। मैं पिछले साल से भारतीय टीम की नियमित सदस्य हूं और खुशकिस्मत हूं कि महिला सीरीज फाइनल्स और ओलंपिक क्वालीफायर जीतने वाली टीम का हिस्सा रही।”

 

उन्होंने कहा ,‘‘मैं अपने खेल में लगातार सुधार करना चाहती हूं और अगले कुछ साल तक टीम के लिये बेहतरीन प्रदर्शन करने की इच्छुक हूं। किसी भी खिलाड़ी के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन जरूरी है और वही मेरी प्राथमिकता है।” 

ओलंपिक की तैयारियों के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘हम ओलंपिक के लिये तैयारी पुख्ता रखना चाहते हैं। अगर हॉकी इंडिया और साइ का इतना सहयोग नहीं होता तो हमारी तैयारियां शुरू नहीं हो पाती। टीम की तैयारी सही दिशा में जा रही है। अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल है।” (एजेंसी)