actor-robert-pattinson-has-covid-19-halting-the-batman-production-in-london

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) कोरोना (Covid 19) की चपेट में आ गए हैं।

Loading

नई दिल्ली. हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) कोरोना (Covid 19) की चपेट में आ गए हैं। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) कोरोना पॉजिटिव (Covid 19)  पाए गए हैं। रॉबर्ट ने हाल ही में ‘द बैटमैन’ (The Batman) की शूटिंग शुरू की थी। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग रोक दी गई है।

वार्नर ब्रदर्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि “बैटमैन प्रॉडक्शन का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। प्रोटोकॉल के अनुसार, वह अब आइसोलेशन में है। साथ ही फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।”

पिछले कई दिनों से मैट रीव्स की फिल्म ‘द बैटमैन’ की चर्चा हो रही है। लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। एक सितंबर से शूटिंग फिर से शुरू हो गई थी। लेकिन अब जब रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, तो शूटिंग एक बार फिर रोक दी गई है।

फिल्म के निर्देशक मैट रीव्स ने कहा था कि फिल्म की तीन महीने की शूटिंग बाकी है। जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। मेकर्स इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं, ताकि फिल्म  को 2021 में रिलीज़ किया जा सके। फिल्म में रॉबर्ट पैटिनसन का लुक फरवरी में जारी किया गया था।

रॉबर्ट पैटिनसन से पहले क्रिस्चन बेल, बेन अफ्लेक और जॉर्ज क्लूनी जैसे कलाकार बैटमैन का किरदार निभा चुके हैं। बैटमैन में जोई क्रैविट्स कैटवूमेन के किरदार में, पॉल डैनो  रिडलर के किरदार में, ऐंडी सरकिस अल्फ्रेड पेनीवर्थ के किरदार में, कॉलिन फरेल  पेंग्विन के किरदार में और जेफरी राइट जिम गॉरडन के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 25 जून साल 2021 को रिलीज़ होनी है।