Sharon Stone
Photo Credit: Sharon Stone Instagram

    वॉशिंगटन: यौन शोषण से जुड़ी कोई ना कोई खबरें हमें देश और दुनिया के हर कोने से रोजाना सुनने मिलती हैं। कभी-कभी ऐसी दिल दहलादेने वाली बाते सामने आती है जिसकी कल्पना तक हम नहीं कर सकते है। यौन शोषण से ज्यादातर पीड़ित दुनिया के सामने आकर बात करना नहीं पसंद करते है। लेकिन दुनिया में कई ऐसे साहसी लोग भी है जो खुलकर दुनिया के सामने आते है और अपनी बात रखते है।  और अब ऐसा ही कुछ  हॉलीवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन (Hollywood Actress Sharon Stone) ने भी किया है. उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कड़वे सच का खुलासा किया है। 

    एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन ने अपनी किताब “द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ (The Beauty of Living Twice) में इस बात का जिक्र किया है की बचपन में उन्हें और उनकी सिस्टर को यौन शोषण (Sexually Abused) का शिकार होना पड़ा था। और सबसे दिल दहला देने वाली ये बात है की उनका यौन शोषण उनके नाना किया करते थे।

    WION वेबसाइट ने इस बात का खुलासा किया है की शेरॉन ने अपनी बुक में लिखा है की वो सिर्फ 11 वर्ष की थी तब उनके नाना उन्हें रूम में बंद करके उनका यौन शोषण किया करते थे। यहाँ तक की शेरॉन की बहन केली का भी उन्होंने योन शोषण किया था। एक और बड़ा खुलासा उन्होंने करते हुए कहा कि इसमें उनकी नानी का भी हाथ था। 

    शेरॉन स्टोन ने लिखा है की उनकी नानी उन्हें और उनकी बहन को नाना के साथ एक कमरे में बंद कर देती थी ताकि उनके नाना उनके साथ आराम से छेडख़ानी कर सके। 

    साथ ही शेरॉन ने ये भी लिखा है की जब उनके नाना की उन्होंने डेड बॉडी देखी तब वो बहुत खुश हुई थी। उन्हें लगा की अब फाइनली उनकी और उनके बहन की प्रॉब्लम ख़त्म हो जाएगी।