एक और बॉलीवुड एक्टर की हुई हॉलीवुड में एंट्री, जाने कौन है ?

मुंबई. बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा के फैंस के लिए खुशखबरी है। रणदीप हुड्डा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। खास बात यह है कि इस फिल्म में

मुंबई. बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा के फैंस के लिए खुशखबरी है। रणदीप हुड्डा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। खास बात यह है कि इस फिल्म में हॉलीवुड के ‘थॉर’ क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। हाल ही में इस फिल्म से रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, रणदीप हुड्डा जल्दी ही नेटफिल्क्स की फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म से रणदीप हुड्डा का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जिसमे रणदीप हुड्डा के हाथों में गैन नजर आ रही है. एक्सट्रैक्शन’ 24 अप्रैल 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। वहीं इस फिल्म की कहानी रुजो रूसो ने लिखी है। सैम हार्ग्रेव ने एक्सट्रैक्शन निर्देशन किया है। 

हॉलीवुड फिल्म के बारे में बात करते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, “मुझे इस फिल्म में बहुत सारे एक्शन सीन करने को मिले। शायद ही मैं पहला बॉलीवुड एक्टर हूं,  जिसे किसी हॉलीवुड के फिल्म में इतना एक्शन सीन करने का मौका मिला है। मुझे हैम्सवर्थ, रुसो ब्रदर्स और डायरेक्टर सेम हार्गरेव के साथ काम करके अच्छा लगा।”

आगे रणदीप हुड्डा ने कहा, ‘इस फिल्म में मुझे एक विध्वंसक शख्स के रूप में बताया गया है। जो पहले सेना में काम करता था लेकिन, अब ओबी के पिता के लिए काम करने लगा।’ आगे उन्होंने कहा, ‘क्योंकि अबतक ज्यादातर फिल्मों में मैंने नाटकीय रोल ही किए हैं इसलिए फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए मुझे 10 दिनों तक दिन में दो बार अभ्यास करना पड़ा।’