Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और रीटा विल्सन (Rita Wilson) के बेटे चेत हैंक्स (Chet Hanks) के कियाना पार्कर (Kiana Parker) पर केस दर्ज किया गया है। ये केस अमेरिका के टेक्सास की अदालत में दर्ज किया गया है। चेत के खिलाफ कियाना ने 3 याचिका दर्ज की गई है। सबसे पहले तो कियाना ने ये कहा है कि चेत ने उन्हें 2019 में डेट करना शुरू किया था। लेकिन एक साल साथ रहने के बाद 2020 में चेत ने उन्हें छोड़ दिया। और साथ ही मारपीट और जबरदस्ती करने का दो बड़ा गंभीर  आरोप भी लगाया है। 

    कियाना ने पुरे वाकये को बताते हुए कहा कि चेत एक शो के लिए न्यू ऑर्लेअंस जा रहा था। चेत के साथ में भी वह उसको सपोर्ट करने के लिए गई। हमारा प्लान था की रात का खाना साथ में खाएंगे और फिर विंडसर कोर्ट होटल में रात गुजारेंगे। लेकिन मेरा पूरा प्लान सब उल्टा हो गया। चेत मुझे होटल के रूम में लेकर आया और जोर से मेरा हाथ पकड़कर खींचा और मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। मुझे बहुत दर्द भी हो रहा था। लेकिन मेरे लाख रोकने पर वह रुका नहीं और मना करने के बाद उसने मेरे साथ मारपीट की। उसने मुझ पर जानवरों की तरह हमला किया। इतना ही नहीं उसके बाद उसने मेरे साथ गाली गलौज भी की। 

    कियाना ये भी बताया कि जब वे होटल रूम से निकली तब वहां एक गार्ड भी मौजूद था। उसने कियाना से पूछा था कि ये चोट कैसे लगी। कियाना ने कोर्ट को ये भी बताया है की चेत ने उनपर बोतल से भी हमला किया था। इसलिए कियाना ने कोर्ट से अपील करते हुए कहा कि उसे एक मिलियन अमेरिकी डॉलर की सहायता राशि चेत की तरफ से दी जाए।