हॉलीवुड में भी कोरोनावायरस : एक्टर टॉम हैंक्स और पत्नी रीटा विल्सन हुई संक्रमित

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स के फैंस के लिए बुरी खबर है। दुनियाभर में बड़ी तेजी से फ़ैल रहे जानलेवा कोरोनावायरस के चपेट में टॉम हैंक्स आ गए है। उनके साथ उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी इस वायरस से

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स के फैंस के लिए बुरी खबर है। दुनियाभर में बड़ी तेजी से फ़ैल रहे जानलेवा कोरोनावायरस के चपेट में टॉम हैंक्स आ गए है। उनके साथ उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी इस वायरस से संक्रमित हो चुकी है। टॉम हैंक्स ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है।

टॉम ने अपने ट्वीट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमे ग्ल्वस नज़र आ रहा है। इस फोटो के साथ कैप्शन में टॉम हैंक्स ने कहा, ‘हैलो दोस्तों, रीता और मैं ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमें हल्की-सी थकान महसूस हो रही हैं, जैसे ठंड लग गई हो, शरीश में दर्द भी है, हल्का-सा बुखार भी है। जैसा कि दुनिया में चल रहा है, हम भी कोरोना वायरसे के टेस्ट के लिए गए और हम पॉज़टिव पाए गए।’ उन्होंने आगे लिखा कि वे मेडिकल ऑफ़िशियल द्वारा जारी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं’। उन्होंने अपने फैंस को दिलासा देते हुए लिखा कि वह अपने स्वास्थ्य के बारे में बताते रहेंगे।

आपको बात दें कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे, वही इन दोनों की तबियत खरब हो गयी। टॉम हैंक्स के कई फैंस है। उनके फैंस को जब इस बात की खबर मिली तो वह टॉम हैंक्स को अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे है।