इस तारीख को रिलीज़ होगी ”वंडर वुमन 1984”, देखे मोशन पोस्टर

अमेरिका. गैल गैडोट अपनी आगामी फिल्म वंडर वुमन 1984 में अमेज़ॅन वारियर डायना प्रिंस के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिसंबर 2019 में फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया था। तभी से

लॉस एंजिलिस. गैल गैडोट अपनी आगामी फिल्म वंडर वुमन 1984 में अमेज़ॅन वारियर डायना प्रिंस के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दिसंबर 2019 में फिल्म के ट्रेलर को लांच किया गया था। तभी से प्रशंसक इस सुपर हीरो फ्लिक के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। अब निर्माताओं ने आखिरकार तारीख की घोषणा कर दी है जब दुनिया गैल को वंडर वुमन के रूप में एक बार फिर बड़े पर्दे पर देख पाएगी। डीसी कॉमिक्स ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर रिलीज डेट बताई हैं।

उन्होंने वंडर वुमन 1984 का एक मोशन पोस्टर शेयर किया। यह फिल्म 5 जून 2020 को बड़े पर्दों पर नज़र आएगी। वंडर वुमन 1984 पैटी जेनकिंस द्वारा निर्देशित और चार्ल्स रोवन, डेबोराह स्नाइडर, ज़ैक स्नाइडर, पैटी जेनकिंस, गैल गैडोट और स्टीफन जोन्स द्वारा निर्मित है। गैल के साथ-साथ बहुप्रतीक्षित सुपर हीरो फिल्म में क्रिस पाइन, क्रिस्टन वाईग, पेड्रो पास्कल, रॉबिन राइट और कोनी नीलसन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।