Zayn welcome baby girl

Loading

मुंबई : संगीतकार ज़ैन मलिक ने अपने पापा बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की। ज़ैन और उनकी गर्लफ्रैंड और सुपरमॉडल जीजी हदीद ने एक प्यारी बेटी के अभिभावक बन गए हैं। इस कपल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी।

ज़ैन ने ट्वीटर पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी बेटी मां का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। बेटी के तस्वीर के साथ ज़ैन लिखते है , ‘हमारी बच्ची यहां हमारे साथ है। वह स्वस्थ और खूबसूरत है। इस खुशी को शब्दों में व्यक्त करना शायद संभव नहीं है। इस छोटी सी बच्ची के लिए मेरा प्यार मेरी समझ से परे है। यह मेरी खुशनसीबी है। गर्व है मुझे इससे अपना कहने में। मैं जिंदगी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो हम अब साथ गुजारने वाले है।‘

ज़ैन और जीजी 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तीन साल बाद 2018 में उन्होंने एलान किया कि वो अलग हो रहे हैं। कुछ महीने बाद ही जीजी और ज़ैन फिर से साथ आए। 2019 में उनका दोबारा ब्रेकअप हो गया, लेकिन इस साल की शुरुआत में कपल ने एक साथ रहने का फैसला किया। वैलेंनटाइन डे के मौके पर ज़ैन और जीजी ने रिश्ते में रहने की बात कबूल की। और अब इस नई खुश खबरी को सोशल मीडिया पर शेयर की इन्होने यह साबित कर दिया कि अब वो अपने रिश्ते को आगे भी मज़बूती से निभाने के लिए तैयार है।