कोरोना से देश में अब तक 44 मौतें

Loading

केरल में 68 के बुजुर्ग की मौत, मध्यप्रदेश में 49 की महिला ने दम तोड़ा

दिल्ली. देश में कोरोना वायरस के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं. संक्रमण से अब तक 43 मौतें हो चुकी हैं. मंगलवार सुबह एक महिला और एक बुजुर्ग की जान गई. केरल के तिरुवनंतपुरम में कोरोना पॉजिटिव 68 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज के अफसर के मुताबिक, उसकी किडनी फेल हो चुकी थी. वहीं, मध्यप्रदेश के इंदौर में 49 साल की महिला जरीन बी ने सोमवार देर रात दम तोड़ दिया. मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, वह डायबिटीज और हाई ब्लडप्रेशर की भी मरीज थी.

उधर, मुंबई में अभिनेता सलमान खान के 38 साल के भतीजे अब्दुल्ला खान उर्फ अबा का सोमवार रात इंतकाल हो गया. वह इंदौर के खान कम्पाउंड में रहते थे. अब्दुल्ला को रविवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया था. सांस लेने में परेशानी होने पर शाम को वेंटिलेटर पर रखा था. उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट आना बाकी है.

30 मार्च को 11 मौतें हुईं
सोमवार को संक्रमण से मौतों के 11 मामले सामने आए. तेलंगाना में 5 लोगों की मौत हुई. वहीं, महाराष्ट्र में पुणे में 52 वर्षीय व्यक्ति और मुंबई में 80 साल के बुजुर्ग की जान गई. राज्य में अब तक 10 मौतें हो चुकी हैं. गुजरात के भावनगर में 45 वर्षीय महिला की जान गई. उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि सोमवार को हुई. यहां अब तक 6 लोगों मौत इस वायरस से हो चुकी है.

मध्यप्रदेश के इंदौर में 41 वर्षीय मरीज ने दम तोड़ा. इसके साथ राज्य में संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 5 हो गया है. पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में रहने वाली 54 वर्षीय महिला की मौत संक्रमण से हो गई. वह हाल ही में चेन्नई से इलाज करवाकर लौटी थी. राज्य में कोरोना से यह दूसरी मौत है. इसके अलावा, पंजाब में 55 वर्षीय महिला की मौत संक्रमण से मौत हुई. राज्य में कोरोना से यह तीसरी मौत है.