In Bihar, 1,039 posts of various categories including physician, teachers and doctors approved

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने राज्य मेंएनपीआर लागु करने को लेकर पुन्हा दोहराते हुए कि 2010 के अनुसार ही होगा. रविवार को पटना के गाँधी मैदान में पार्टी के सम्मेलन में बोलते हुए कहा

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने राज्य में एनपीआर लागु करने को लेकर पुन्हा दोहराते हुए कि 2010 के अनुसार ही होगा. रविवार को पटना के गाँधी मैदान में पार्टी के सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि, हमने पहले ही कहा दिया है. इसके लिए विधानसभा में विधेयक पास कर दिया हैं." वहीँ एनआरसी को लेकर फिर कहा की राज्य में इसे लागु नहीं किया जाएगा.

एनडीए के साथ, जीतेगे 200 सीट  
अपने जन्मदिन के दिन आयोजित कार्यक्रम में जेडीयू कार्यकर्ताओं  संबोधित करते हुए नितीश कुमार ने कहा, " हम पिछले पंद्रह साल से सत्ता में हैं. हमने एनडीए के साथ रह कर सत्ता तक पहुचे हैं." उन्होंने कहा, " इस वर्ष होने  वाला विधानसभा चुनाव एनडीए के साथ रह कर लड़ेगे और 200 से ज्यादा साथ जीतेगें."

तेजस्वी पर कसा तंज 
मुख्यमंत्री ने कहा, " कुछ लोग कम उम्र में राजनीती में पहुच गए हैं. जो सिर्फ़ मीडिया की खबरों को देख कर प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रहे हैं." उन्होंने कहा, " सभी को पता है पहले प्रदेश में नौकरियों की क्या हालत थी. एक नौकरी के लिए जनता तरस जाती थी." 

आगे बोलते हुए कहा, " 2005 के मुकाबले प्रदेश में कितने लोगों को नौकरी मिली हैं सब को पता हैं. जनता सब देख रही हैं."