army
File Pic

    श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले से आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahdeen) से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है। 

    आज जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बड़ी सफलता मिली है। आज यानी शनिवार को शोपियां में हिज्बुल मुजाहिदीन के सात आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यही नहीं उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि भी की है।

    दरअसल जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

    वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि, ‘शोपियां की पुलिस ने नाका पर चेकिंग के दौरान सात ऑन ग्राउंड वर्कर्स को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सभी ने हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन से तार जुड़े होने की बात स्वीकार की। जांच में उनके पास से हैंड ग्रेनेड, एके-47 की मैगजीन और गोलियां बरामद हुई हैं।’

    पुलिस सूत्रों के के अनुसार उक्त सभी सात आतंकियों के खिलाफ शोपियां के थाने में अब केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। यह भी पता चला है कि जिन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है, वे मीमेंदर, डाचीपोरा और वेहिल इलाकों के रहने वाले हैं।