Kejriwal paid tribute to the doctor who lost his life in the fight against infection

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा कि उनकी पार्टी ने आने वाले दो सालों में छह राज्यों -उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), उत्तराखंड (Uttarakhand), गोवा (Goa), पंजाब (Punjab), हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) और गुजरात (Gujarat) में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक (National Council Meeting) को संबोधित करते हुए AAP की भविष्य की चुनावी योजनाओं की घोषणा की।

बैठक के दौरान, केजरीवाल ने 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान भड़की हिंसा के बारे में भी दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “कल की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण थी। इसमें शामिल किसी भी राजनीतिक दल या व्यक्ति को सख्त सजा दी जानी चाहिए।”

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यह भी कहा कि कल की हिंसा को कम और किसानों के आंदोलन को रोक नहीं सकते हैं। उन्होंने कहा, “हम सभी को शांति से किसानों के कारण का समर्थन करना होगा।” उन्होंने लोगों से विरोध प्रदर्शन में भाग लेते समय अपने पार्टी के झंडे का इस्तेमाल न करने का आग्रह किया।