Actor Ajaz Khan detained at Mumbai airport by NCB, being questioned
File

    मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने मंगलवार को अभिनेता एजाज खान (Actor Ajaz Khan) को हिरासत (Detained) में लिया है। अभिनेता आज ही राजस्थान (Rajasthan) से मुंबई (Mumbai) लौटे थे और उन्हें एनसीबी (NCB) ऑफिसर्स ने मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) से हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि, एनसीबी फिलहाल एजाज खान से पूछताछ कर रही है। बता दें, एजाज खान राजस्थान में किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गए हुए थे। वे बिग बॉस-7 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे और शो में अपने सहियोगी कंटेस्टेंट्स से बर्ताव को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे।

    कुछ ड्रग्स पेडलर्स की पूछताछ में सामने आया था नाम

    सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी फिलहाल एजाज खान से अपने दफ्तार में पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार, एजाज खान का नाम हाल ही में गिरफ्तार किए गए कुछ पेडलर्स की पूछताछ में सामने आया था। बताया जा रहा है कि, एजाज खान को अपनी हिरासत में लेने के बाद एनसीबी मुंबई के पॉश अंधेरी और लोखंडवाला जैसे इलाके में रेड की है।

    साल 2018 में गिरफ्तार हो चुके हैं एजाज

    वैसे, एजाज खान साल 2018 में प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। एक्टर के लिए उस दौरान कहा गया कि जब उन्हें गिरफ्तार किया वे नशे में थे। उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थी। उन्हें नवी मुंबई पुलिस ने तब अरेस्ट किया था। हालांकि बाद में उन्हें बेल हो गई थी।