Actor Manoj Joshi trolled for his tweet
Image:Twitter/@actormanojjoshi

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) मनोज जोशी (Manoj Joshi) अपने एक ट्वीट (Tweet) को लेकर विवादों में आ गए हैं। अभिनेता मनोज जोशी द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर उनकी ट्विटर (Twitter) पर जम कर आलोचना की जा रही है और उनपर मुसलमानों के प्रति नफरत फ़ैलाने के आरोप लग रहे हैं। दरअसल, मनोज जोशी ने रविवार को कोरोना वायरस के संदर्भ में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कथित तौर पर मुसलमानों को टारगेट किया था। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर मनोज जोशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है और उन्हें जम कर ट्रोल किया जा रहा है।

    बता दें कि, एक्टर मनोज जोशी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “जो घर-घर से अफजल निकाल रहे थे, वहां से कभी डॉक्टर भी निकालेंगे क्या?”

    वैसे, जोशी का ये बयान ऐसे समय पर सामने आया है जब देशभर में लगातार लाखों की संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं और रोज़ाना सैकड़ों मौतें हो रही हैं। ऐसे में उनका यह ट्वीट वायरल हो गया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर जोशी पर मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप लग रहे हैं।

    मनोज जोशी के इस ट्वीट के जवाब में कई ट्वीटर यूज़र्स उनके बयान पर नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। एक ट्वीटर यूज़र ने उन्हें मौजूदा दौर में, कोरोना काल का हवाला देते हुए ऐसी बयानबाज़ी न करने तक की सलह दी है।