Actor Sanchari Vijay's last rites, fans mourn
Photo: Instagram

    मुंबई: नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) से सम्मानित कन्नड़ एक्टर संचारी विजय (Actor Sanchari Vijay) के निधन से उनके फैंस में शोक की लहर है। संचारी विजय के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार (Last Rites) से पहले रविंद्र कला क्षेत्र ले जाया गया है जहां उनके फैंस लगातार पहुंच रहे हैं। बता दें कि, संचारीविजय का शुक्रवार को बेंगलुरु में एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उनको एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां एक्टर का निधन गया था।

    खबर के अनुसार एक्सीडेंट तब हुआ था जब विजय अपने दोस्त के घर से बाइक पर वापस आ रहे थे। बताया जा रहा है की, संचारी विजय के पार्थिव शरीर को उनके होमटाउन ले जाया जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

    खबरों की मानें तो विजय का एक्सीडेंट शुक्रवार की रात को हुआ था। एक्सीडेंट के कारण से एक्टर के दिमाग के दाएं हिस्से में काफी चोट लगी है। जिस कारण से उनकी हालत काफी गंभीर थी।

    विजय ने अपने अभिनय की शुरुआत 2011 की फिल्म रंगप्पा होगबिटना से की थी और फिर अन्य फिल्मों जैसे कि हरिवु और ओगाराने में अभिनय किया। संचारी विजय को 2015 में आई फिल्म नानू अवानल्ला अवालू से असली पहचान फैंस के बीच मिली थी। इस फिल्म के लिए एक्टर को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।