Actress Payal Ghosh feared her death

मुंबई: अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अपने हत्या होने की आशंका जताई है। पायल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं की होगी। पायल घोष ने पिछले दिनों फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाया है। पायल घोष के वकील, नितिन सातपुते (Nitin Satpute) ने कहा है वो अपनी शिकायत के सिलसिले में आज वर्सोवा पुलिस स्टेशन भी जाएंगी।  

पायाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैंने एक जानेमाने पोर्टल को मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी। भारत, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं की होगी। #MeToo.’ 

बता दें कि,  पायल ने मंगलवार रात को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता अनुराग कशयप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। बीते सोमवार को पायल घोष अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं जहां उनका बयां दर्ज किया गया था। पायल ने यह कह कर सनसनी मचा दी थी कि अनुराग उनके सामने न्यूड हो गए थे और उन्होंने उनके साथ अंतरंग होने की जबरन कोशिश भी की थी। 

पायल के वकील, एडवोकेट नितिन सातपुते ने बताया था कि, “वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने पायल का बयान दर्ज किया गया है। उनकी रेप की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत अनुराग कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।” इस मामले की अब आगे जांच वर्सोवा पुलिस कर रही है।  

वहीं अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए आरोपों को सिरे से खारिज किया था। कश्यप ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि, “क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय आप लोगों ने ले लिया। चलो, कोई बात नहीं है । लेकिन मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी अपने संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम जी। में बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सभी  बेबुनियाद हैं।