Sushant Death Case: Bombay High Court grants bail to rhea chakraborty

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला एक हाईप्रोफाइल केस है। इस मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल आने के बाद केस और भी पेचीदा नज़र आ रहा है। ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने बीते शनिवार को ड्रग्स एंगल पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछताछ की थी। वहीं बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी शनिवार को सवाल-जवाब हुए थे।  

केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिलहाल जेल में बंद हैं और सेशंस कोर्ट से बेल रिजेक्ट होने के बाद रिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाज़ा खटखटाया है। रिया ने देश के हाईप्रोफाइल लॉयर एडवोकेट सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) को केस लड़ने के लिए हायर किया है। सतीश मानशिंदे टॉप लॉयर माने जाते हैं। बॉलीवुड में मानशिंदे सलमान खान और संजय दत्त जैसे अभिनेता के केस लड़ चुके हैं। 1993 आर्म्स एक्ट केस में सतीश मानशिंदे संजय दत्त के वकील थे और एक्सीडेंट केस में सलमान खान के वकील थे। 

रिया के मानशिंदे को हायर करने के बाद से ही सोशल मीडिया और रिया के इतने हाईप्रोफाइल एडवोकेट को अफोर्ड करने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी फीस को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में सतीश मानशिंदे ने तमाम अफवाहों को लेकर अपनी बात रखी है।  

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया टुडे के साथ बातचीत में सतीश मानशिंदे ने कहा है कि, “पिछले कुछ समय से मीडिया और सोशल मीडिया , मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। ये बेहद गैर जरूरी है और गलत है। कई लोग ये भी कह रहे हैं कि मैं उनका (रिया चक्रवर्ती और शोविक) केस फ्री में लड़ रहा हूं लेकिन ये सच नहीं है।

फीस का मैटर मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से मुझ पर लगातार सोशल मीडिया पर अटैक हो रहे हैं, मैं उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहूंगा कि आप खुश रहिए बस।”