After NCB summons, Deepika reached Goa to take Ranveer Singh, Sara and Rakul to Mumbai

मुंबई: एनसीबी (NCB) के समन के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh)  गुरुवार को मुंबई पहुंचीं। दीपिका शूटिंग के सिलसिले में गोवा में मौजूद थीं। दीपिका के साथ गोवा उनके पति, एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लेने पहुंचे थे।

वहीं सारा अली खान अपनी मां अमृता और भाई के साथ गोवा (Goa) से मुंबई (Mumbai) लौटीं। गुरुवार रात रकुल भी हैदराबाद (Hyderabad) से मुंबई पहुंचीं हैं। रकुल से एनसीबी कल पूछताछ करेगी।  

दीपिका से शनिवार को पूछताछ, रणवीर सिंह के साथ गोवा से मुंबई लौटीं

एनसीबी ने दीपिका से 25 सितम्बर को पूछताछ करने के लिए बुलाया था। एनसीबी ने गुरुवार को बताया कि दीपिका ने एनसीबी के समन मिलने की बात को लेकर एक्नॉलेजमेंट भेजा है और साथ ही दीपिका ने शनिवार को जांच के एनसीबी पहुंचने की बात कही है। यानि अब दीपिका से 26 सितंबर को पूछताछ होगी। दीपिका, रणवीर सिंह के साथ गुरुवार रात मुंबई पहुंचीं।

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

बताया जा रहा है कि दीपिका एनसीबी के सवाल-जवाब फेस करने से पहले वो लीगल एडवाइज़ लें रहीं हैं ।  एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स की कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। ये चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी” के बीच कथित तौर पर हुए हैं। करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में एनसीबी पहले ही तलब कर चुकी है। 

मुंबई पहुंचीं सारा अली खान, एनसीबी ने कल समन दिया था।

ड्रग्स केस में 26 सितम्बर को सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी की पूछताछ होगी। सारा गोवा एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर मुंबई पहुंचीं। इस दौरान उनकी मा अमृता और भाई भी मौजूद थे। दरअसल, एनसीबी की जांच में सुशांत के फार्म हाउस और पवना डैम पर बने टापू (Island) पर आयोजित हुईं पार्टी हैं।

सुशांत के साथ सारा अली खान भी कुछ पार्टी में शामिल हुईं थीं। एनसीबी के मुताबिक, रिया ने भी अपने बयान में सारा अली खान, सिमोन खम्बाटा, रकुल का नाम लिया है।

रकुल से कल पूछताछ, हैदराबाद से मुंबई पहुंचीं 

एनसीबी ने गुरूवार को कहा कि अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को भेजे गए समन को उन्होंने स्वीकार कर लिया है। इससे पहले दिन की शुरुआत में अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि “उन्हें कथित तौर पर भेजे गए समन न तो मुंबई में प्राप्त हुए न हैदराबाद में।” हालांकि एनसीबी अधिकारियों ने कहा था कि सिंह से फोन और अन्य माध्यमों से संपर्क किया गया था।  एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “उन्होंने समन स्वीकार किए है।” उन्होंने कहा कि अभिनेत्री जल्दी ही जांच में सहयोग के लिए उपस्थित होंगी।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स के सेवन की बात सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए मुंबई फिल्म उद्योग के ‘ए-श्रेणी’ के कुछ नामचीन कलाकारों से सहयोग करने को कहा है। एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह समेत अन्य को पूछताछ के लिए समन भेजा।मानत याचिकाओं पर सोमवार तक हलफनामा दायर करे। राजपूत गत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे।