पाकिस्तान के कबूलनामें के बाद भाजपा राहुल गांधी पर हमलावर, कहा- देश से मांगे माफ़ी

नई दिल्ली: पुलवामा हमले (Pulwama Attack) में अपनी भूमिका को पाकिस्तान (Pakistan) ने स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तान के इस काबुल नामे के बाद भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमलावर हो गई है. केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) ने हमला बोलते हुए कहा, “राहुल गांधी जी को देश से माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस पार्टी को शर्मिंदगी होनी चाहिए देश के सामने. उन्होंने देश के सैनिकों के ऊपर और देश की व्यवस्था के ऊपर अनास्था प्रकट की थी.”

 सेना का अपमान करने वाले ये लोग गद्दार  

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी सहित तमाम विपक्षियों ने जो सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया और उसके सबूत मांगे थे. आज पाकिस्तानी नेता असेंबली में उसके सबूत दे रहे हैं. इन लोगों को अब देश से माफी मांगनी चाहिए. देश की सेना का अपमान करने वाले ये लोग गद्दार हैं.”

इमरान खान की सबसे बड़ी कामयाबी

पाकिस्तान के खेल मंत्रीगुरुवार को पाकिस्तानी संसद में पीएमएल-एन सांसद अयाज सादिक के बयान पर जवाब देते हुए कहा, “पुलवामा में हमला इमरान सरकार ने कराया. हमने हिंदुस्तान को घुसकर मारा है. पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान सरकार के नेतृत्व में पूरे पाकिस्तान की और हमारी कौम की कामयाबी है.”

ज्ञात हो कि 14 फरवरी 2019 को दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आरडीएक्‍स से घात लगाकर हमला किया गया था. हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. यह आत्‍मघाती हमला तब किया गया था, जब काफिला सड़क के रास्ते गुजर रहा था. दोपहर करीब साढे़ तीन बजे हुआ था.