After the lecture of medical students, dance in college corridor it is going viral, see video

    नई दिल्ली: केरल (Kerala) के एक मेडिकल कॉलेज (Medical College) के स्टूडेंट (Students) का लेक्चर (Lecture) के बाद कॉलेज कॉरिडोर (College Corridor) में किया गया एक ज़बरदस्त डांस (Dance) का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा। नवीन रजाक (Naveen Razzak) और जानकी ओमकुमार (Janki Omkumar) नाम के ये मे़डिकल स्टू़डेंट अपने डांस वी़डियो की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था जिसके बाद से ये तेज़ी से वायरल हो गया है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, नवीन और जानकी 1978 के हिट सॉन्ग रसपुतिन पर धमाकेदार डांस मूव्स कर रहे हैं। दोनों का डांस में कोर्डिनेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को एक प्रोफेशनल कोरियोग्राफी की तरह ही फिल्माया गया है। बताया जा रहा है कि, ये वीडियो कॉलेज के कॉरिडोर में शूट किया गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Naveen K Razak (@naveen_k_razak)

     

    स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपनी क्लास ख़त्म होने के बाद डांस किया। दोनों मेडिकल स्टूडेंट्स एक कॉलेज डांस ग्रुप का हिस्सा हैं और वे कई बार ससे पहले कॉलेज डांस कम्पटीशन में हिस्सा ले चुके हैं।