अखिलेश यादव का केजरीवाल को शुभकामनाए, कहा ” काम बोलता है”

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आने वाले है. लेकिन टीवी चैनलों द्वारा किए गए एग्जिट पोल के अनुमान के बाद से ही अन्य दलों के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाएँ देना शुरू कर

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आने वाले है. लेकिन टीवी चैनलों द्वारा किए गए एग्जिट पोल के अनुमान के बाद से ही अन्य दलों के नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाएँ देना शुरू कर दिया. जिसकी सुरुवात समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की, उन्होंने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को चुनाव में जीत की बधाई दी है. 

बतादें कि, विधानसभा की 70 सीटों पर कुल 58 प्रतिशत मतदान हुआ है. मतदान खत्म होते ही आए एग्जिट पोल के अनुसार अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में वापसी कर रहें है. वही अपने 21 साल पुराने वनवास खत्म होने की आस में बैठी भाजपा बहुमत से काफ़ी दूर दिखाई देरही है. एग्जिट पोल के अनुसार कांग्रेस फिर से अपना का पिछला रिकॉर्ड दोहराते हुए 0 पर सिमट रही है. 

अखिलेश यादव ने अरविंद केजरीवाल के साथ वाली एक फोटो ट्वीट करते हुए कहा, " दिल्ली के अभूतपूर्व कल्याण और विकास की निरंतरता की शुभकामनाएँ!" साथ में उन्होंने ट्वीट में हसटैग काम बोलता है का इस्तमाल किया है.

 

गौरतलब है कि, 2015 के विधानसभा चुनाव में आप को 70 सीटों में से 67 सीटों पर जीत मिली थी. वही भाजपा तीन सीटों पर सिमट गई थी. कांग्रेस का खाता तक नही खुला था.