Amidst the war of India from Corona, a message that came from Afghanistan, see the video

    Loading

    नई दिल्ली: भारत (India) में उठी कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के बाद कोरोना का बेहद खतरनाक रूप देश में देखा जा रहा है। ऐसे समय में अंतरराष्ट्रीय समुदाय (International Community) और कई देश भारत की मदद के लिए आगे आ रहे है। भारत के पड़ोसी देश भी भारत की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं और इसी कड़ी में अफगानिस्तान (Afghanistan) के कुछ लोगों ने भारत के प्रति अपना सपोर्ट दिखाते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। 

    एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, कई अफगानिस्तान के नागरिक भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और कोरोना से लड़ाई में साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में बोर्ड पर संदेशों के जरिए भारत के प्रति अपना सपॉर्ट ज़ाहिर कर रहे हैं और इस मुश्किल समय में साथ खड़े रहने की बात कह रहे हैं। मानव अधिकार कार्यकर्ताओं से लेकर एथलीटों और यहां तक कि दुकानदारों तक, दर्जनों अफगान लोगों ने अशांत समय के दौरान अपने समर्थन का इजहार करने के लिए एक वीडियो संदेश में एक साथ आए हैं।

    इस वीडियो के ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर दुनिया भर से लोग भारत के साथ खड़े होने की बात कर रहे हैं और कई लोग कमेंट्स में भारत के इस मुश्किल समय से जल्द उभरने की भी प्रार्तना कर रहे हैं।