amit shah

Loading

नयी दिल्ली.  देश के गृहमंत्री अमित शाह बीते कुछ समय से सेहत से जुड़ी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। खबरों के अनुसार अमित शाह एक बार फिर दिल्ली में एम्स में भर्ती करवाया गया है। कहा जा रहा है कि बीते शनिवार कि रात 11 बजे गृहमंत्री अमित शाह  एम्स में भर्ती किये गए हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालाँकि बाद में वे स्वास्थ हो गए थे । लेकिन अब एक बार फिर उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीते निवार कि रात 11 बजे अमित शाह  एम्स में भर्ती हुए हैं।

वहीं एम्स के एक सूत्र ने बताया है कि ‘यह बेहतर होगा कि कुछ वक्त के लिए ही सहीं अमित शाह फिलहाल अस्पताल में रहें, जहां निगरानी में रखकर उनका इलाज हो सके।’ फिलहाल वे एम्स में कार्डियो न्यूरो टॉवर में भर्ती हुए हैं।

बता दें कि इससे पहले बीते अगस्त के महीने में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ से वे ठीक होने के बाद 14 अगस्त को घर आ गए थे और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी।

वहीं कुछ दिनों बाद उनकी सेहत बिगड़ने से वे एक बार फिर एम्स में भर्ती हुए थे। उस वक़्त उन्हें हल्के बुखार कि शिकायत थी। जिसके बाद वे करीब 12 दिन के इलाज के बाद उन्हें एम्स से डिस्चार्ज हुए थे। लेकिन कल एक बार फिर उनकी सेहत बिगड़ने से उन्हें एम्स में भर्ती कराया  गया है ।

हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही अमित शाह की सेहत फिर बिगड़ गई और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया था। तब उन्हें हल्के बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद एम्स में उनका इलाज हुआ। करीब 12 दिन के इलाज के बाद उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया गया था। हालांकि अब एक बार फिर से अमित शाह की सेहत बिगड़ गई है और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है।