अमृता फडणवीस: आदित्य ठाकरे से कोई व्यक्तिगत द्वेष नहीं, राजनीति मुझे नहीं आती

मुंबई, महाराष्ट्र के राजनीतिक उठापठक में पूर्व मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी अमृता फडणवीस का भी बोलबाला रहता है। गाहे-बगाहे वह अपने वक्तव्यों से अपना मत स्पष्ट करती रहती हैं। फिर भी हाल ही में एक

मुंबई, महाराष्ट्र के राजनीतिक उठापठक में पूर्व मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी अमृता फडणवीस का भी बोलबाला रहता है। गाहे-बगाहे वह अपने वक्तव्यों से अपना मत स्पष्ट करती रहती हैं। फिर भी हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे से उनकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। 

एक समारोह में जब उनसे पूछा गया क्या अगर मौका मिला तो वह महाराष्ट्र की मुख्यमंत्री बनना चाहेंगी?इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि" मेरी राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं और ना ही मैं कोई राजनीतिक पद लेनी की इच्छा रखती हूँ।" विदित हो कि हाल ही में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस ने चुटकी लेते हुए कहा था कि उनकी पत्नी का वेतन उनसे अधिक है। इस पर अमृता ने कहा कि "देवेंद्र ने हमेशा मेरे करियर और मेरे जुनून का पुर्ण समर्थन किया है।" 

आदित्य ठाकरे के साथ उनकी राजनीतिक कड़वाहट के बारे में उन्होंने कहा कि मेरी आदित्य या किसी भी नेता के साथ कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। उन्होंने कहा कि आदित्य ने महिलाओं के मुद्दे पर देवेंद्र जी को निशाना बनाया, इसलिए मुझे उन्हें फोन करना पड़ा। मेरे पति हमेशा से ही महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर गंभीर रहे हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को कठोर सजा दी जानी चाहिए। हाल ही में अमृता फडणवीस का नया गाना यू-ट्यूब पर आने वाला है जो एसिड अटैक पीड़िताओं को समर्पित है।