pistol
File Photo

    Loading

    केरल: पति-पत्नी के बीच के पत्नी के प्रेमी को लेकर विवाद के कई मामले सामने आते रहते है। अब इन दिनों एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला केरल से सामने आया है। एक नाराज पति ने  पत्नी के प्रेमी पर एयर पिस्टल (Air Pistol) से हमला कर दिया। इस वारदात के बाद पीड़ित को फौरन  तिरुवल्ला अस्पताल (Tiruvalla Hospital) ले जाया गया। यह घटना  शनिवार को  केरल के चेंगन्नूर जिले में हुई है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के आशिक पर जानलेवा हमला कर दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कोई केस नहीं दर्ज किया है।  

    प्राइवेट पार्ट पर किया हमला 

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंडनकवु के रहने वाले 45 साल के एक शख्स को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता तो वह कुछ समय से काफी नाराज चल रहा था। फिर एक दिन शनिवार को मौका पाते ही, आरोपी ने पत्नी के प्रेमी को प्राइवेट पार्ट पर एयर पिस्टल से गोली मारकर घायल कर दिया, जिसके बाद पीड़ित को फौरन प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल से कुछ देर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे डिस्चार्ज भी कर दिया और पीड़ित की चोट को मामूली बताया। घर जाते ही कुछ घंटे बाद ही पीड़ित के प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द होने लगा जिसके बाद उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि किसी भी पक्ष ने पुलिस को लिखित में शिकायत नहीं की है। 

    पति-पत्नी के रिश्तों में खटास

    पति-पत्नी के रिश्ते में काफी समय से खटास चल रही थी। दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए याचिका भी दायर की जा चुकी है। लेकिन पत्नी के अफेयर को लेकर नाराज पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को देखा तो, वह अपना आपा खो बैठा और उसने हमला कर दिया।