कयास : आज फिर BJP में होगी एक और बड़े कद्दावर नेता की एंट्री, विधानसभा चुनाव से पहले तेज हलचल

    नयी दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार और अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक आज यानी बुधवार 16 जून को BJP में एक और बड़े नेता की एंट्री होने वाली है। दरअसल देश के कई राज्यों में आगामी 2022 के दौरान विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) होने हैं। ऐसे में उनसे संबंधित राज्यों में राजनीतिक गतिविधियां और हलचल अभी से काफी तेज हो गई हैं। 

    इधर BJP के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक आज BJP  में एक बड़े नेता शामिल होने की बात हो रही है । ऐसे में हर किसी की नजर इस अति महत्वपूर्ण राजनीतिक गतिविधि पर टिक गई है। गौरतलब है कि 

    कुछ दिन पहले ही पार्टी में  जितिन प्रसाद की एंट्री हुई थी।  ऐसे में लगता है कि अब आगामी विधानसभा चुनावों से पहले दिग्गज नेताओं का BJP में शामिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है। 

    जितिन प्रसाद की हुई थी BJP में एंट्री:

    विदित हो कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद BJP में शामिल हो गए थे। अब ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि UP में अगले साल 2022 में  होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया है । इधर यह भी समझा जा रहा है कि ब्राह्मण समाज की नाराजगी दूर करने के लिए BJP ने जितिन को अब अपने पाले में खींचा है। 

    इन राज्यों में होंगे आगामी विधानसभा चुनाव :

    विदित हो कि साल 2022 के दौरान कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और गुजरात भी शामिल हैं। ऐसे में फिलहाल उत्तर प्रदेश और पंजाब में राजनीतिक हलचल काफी हद तक तेज होती दिख रही है ।