मेरे लिए खड़े होने की अपील, विवादों में फ़साने की साजिस: प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, " मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में

Loading

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, " मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।"

 
बतादें कि सोशल मीडिया में एक पोस्ट वायरल होरहा हैं. जिसमे प्रधानमंत्री के सम्मान 12 अप्रैल को शाम पांच बजे खड़े होकर पांच मिनट ताली बजाने का आवाहन किया गया हैं. इस वायरल फोटो में किसी भी संस्था का नाम नहीं हैं. 
 
प्रधानमंत्री ने कहा, " हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।"

 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ एक साथ आकर लोगो को अपने घरों में ताली बजाने और दिए जलाने का आवाहन कर चुके हैं, जिसे लोगो का अपार समर्थन मिला था.