RAHUL

नयी दिल्ली. मोदी सरकार (Narendra Modi) द्वारा लाये गए नए विवादस्पद कृषि कानून (Farm Laws) के खिलाफ जारी आंदोलन (Farmers Protest) के बीच PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज किसानों से संवाद करेंगे। वहीं बढ़ रही ठण्ड और बीते दिनों एक किसान प्रदर्शनकारी द्वारा किये गए आत्महत्या के बाद एक बार फिर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार को घेरा है।

क्या कहा राहुल गाँधी ने:

दरअसल आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि कितने किसानों को अभी कुर्बानी देनी होगी, ये कानून कब वापस होंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, “और कितने अन्नदाताओं को क़ुर्बानी देनी होगी? कृषि विरोधी क़ानून कब ख़त्म किए जाएँगे”?

द्रमुक भी किसानों के साथ:

गौरतलब है कि आज जहाँ तमिलनाडु में द्रमुक नीत विपक्षी दल केन्द्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन को समर्थन देते हुए शुक्रवार को एक दिन के अनशन पर बैठे। द्रमुक के प्रमुख एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता एम। के। स्टालिन, पार्टी की सांसद कनिमोई और विपक्षी गठबंधन के अन्य दलों के नेता आज यानी शुक्रवार को यहां प्रदर्शन में शामिल हुए। विदित हो कि मोदी सरकार द्वारा लाये गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ देश के किसान तीन सप्ताह से अधिक समय से दिल्ली से लगी सीमाओं पर अपना प्रदर्शन कर रहे हैं।