Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot's wife Sunita Corona became positive
File

    जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने देशभर में फैल रहे कोरोना (Corona) संक्रमण पर चिंता व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री (Prime Minister) को अब अपने राजनीतिक कार्यक्रम, रैलियां (Rally) एवं रोड शो (Road Show) पूरी तरह बन्द कर देने चाहिए।

    गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘देशभर में कोविड की स्थिति खतरनाक रूप ले चुकी है। अब यह वायरस युवाओं और बच्चों में भी तेजी से फैल रहा है। प्रधानमंत्री को अब अपने राजनीतिक कार्यक्रम, रैलियां एवं रोड शो पूरी तरह बन्द कर देने चाहिए।”

    उन्होंने कहा कि उन्हें पहले की तरह राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ स्थिति जानने के लिए नियमित संपर्क बनाना चाहिए। वैसे मध्य प्रदेश में कोरोना की वर्तमान में बनी हुई स्थिति और वैक्सीनेशन को लेकर गहलोत ने वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों और राज्य के उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा की है। 

     
    बता दें कि, इस समय देश के चार राज्यों में चुनाव हैं, जिसके चलते कई राजनितिक पार्टियां बड़ी-बड़ी इलेक्शन सभा, रैली और रोड शो करने में जुटीं हैं। ऐसे में कई उम्मीदवार भी अपने चुनाव प्रचार में जुटे हैं। देश में बड़े कोरोना वायरस के खतरे के बीच भीड़ जुटने से चिताएं और भी बढ़ा दी हैं।