चबुआ की रैली में मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
चबुआ की रैली में मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दरअसल चुनाव के लिए अब सिर्फ एक वीक बचा हुआ है। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) असम (Assam) के दौरे पर आए हैं। यहां उन्होंने चबुआ (Chabua) में चुनावी रैली को संबोधित किया है। मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।  PM ने कहा कि कांग्रेस चाय की पहचान मिटाने वालों का समर्थन कर रही है। 

    पीएम मोदी ने कहा कि मुझे यह देखकर तकलीफ हुई कि इस देश की एक ऐसी पार्टी जो सबसे पुरानी पार्टी, जिसने इस देश पर 50-55 साल शासन किया। ऐसी कांग्रेस पार्टी आज भारत की चाय की पहचान को मिटाने वालों का खुलेआम समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि आपने एक टूलकिट की चर्चा सुनी होगी, इस टूलकिट में असम की चाय और हमारे ऋषि मुनियों द्वारा दिए गए योग को दुनिया में बदनाम करने की योजना तैयार की गई। ऐसी साजिश रचने वालों को कांग्रेस पार्टी समर्थन करे और असम में वोट मांगने की हिम्मत करे। कांग्रेस को हम माफ कर सकते हैं क्या?

    ANI का ट्वीट-

    पीएम ने कहा कि कांग्रेस आज उस पार्टी के साथ गठबंधन के साथ मैदान में उतरी है जो असम की अस्मिता, असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा है, बहुत बड़ा संकट है। मोदी ने कहा-एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा, देखें वीडियो-

    उन्होंने कहा कि ये (कांग्रेस) वही लोग हैं जिन्होंने चाय के बागानों में काम करने वाले हमारे भाई-बहनों पर कभी भी ध्यान नहीं दिया… असम के लोगों को इन लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा।