Amit Shah
Photo Credits-ANI Twitter

    नई दिल्ली: असम (Assam) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2021) के चलते कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार वोटरों को लुभाने के लिए प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मोर्चा संभाला हुआ है। जबकि बीजेपी (BJP) के लिए पीएम मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) वोट मांग रहे हैं। इसी बीच असम के माजुली में गृहमंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) के बहाने कांग्रेस सहित राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तीखा प्रहार किया है। अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा कि कहा कि असम को घुसपैठिया मुक्त कैसे बनाओगे।

    गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी को पूछना चाहता हूं कि एक गोदी में बदरुद्दीन अजमल को बिठाकर आप असम को घुसपैठिया मुक्त कैसे बनाओगे। उन्होंने कहा कि विश्व भर के पर्यटक काजीरंगा आ सकते हैं, मगर आते कैसे, वहां भी बदरुद्दीन अजमल के घुसपैठिये कब्जा जमाकर बैठे थे। भाजपा की सरकार में अभियान शुरू हुआ और 2 दिन के अंदर सारे घुसपैठिये काजीरंगा से बाहर कर दिए गए। 

    अमित शाह ने राहुल से पूछा-असम को घुसपैठिया मुक्त कैसे बनाओगे, देखें वीडियो-

    अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत बिस्वा सरमा की सरकार ने असम को आतंकवाद और आंदोलन मुक्त बनाने का काम समाप्त कर दिया है। कांग्रेस ने असम के सैंकड़ों युवाओं पर गोलियां चलाई थीं, हमारे युवा मारे गए थे। आज असम में आंदोलन भूतकाल बन गया है।