assembly-election-results-2021-live-updates-vidhan-sabha-election-2021-results-west-bengal-assam-kerala-tamil-nadu-puducherry-election-results-tmc-mamata-banerjee | कांग्रेस की असम इकाई के अध्यक्ष रिपुन बोरा का इस्तीफा | Navabharat (नवभारत)
ट्रेंडिंग टॉपिक्स
ब्रेकिंग न्यूज़
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेट11 दिन पहले

कांग्रेस की असम इकाई के अध्यक्ष रिपुन बोरा का इस्तीफा

ऑटो अपडेट
द्वारा- Rahul Goswami
कंटेन्ट राइटर
द्वारा- Shubham Sondawale
कंटेन्ट राइटर
23:26 PMMay 02, 2021

Assam Election Result : कांग्रेस की असम इकाई के अध्यक्ष रिपुन बोरा का इस्तीफा

कांग्रेस की असम इकाई के अध्यक्ष रिपुन बोरा ने चुनावी हार के बाद इस्तीफा दिया, पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को पत्र भेजा।

23:15 PMMay 02, 2021

Assam Election Result : सर्वानंद सोनोवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार राजीव लोचन पेगू को हराया

असम के मुख्यमंत्री भाजपा के सर्वानंद सोनोवाल ने माजुली में कांग्रेस उम्मीदवार राजीव लोचन पेगू को हराया : निर्वाचन आयोग

22:42 PMMay 02, 2021

हल्दिया में शुभेंदु अधिकारी की कार पर हमला

हल्दिया में शुभेंदु अधिकारी की कार पर हमला
21:55 PMMay 02, 2021

नंदीग्राम में तत्काल वोटों की पुनः गिनती करें, TMC ने मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखा पत्र

नंदीग्राम में तत्काल वोटों की पुनः गिनती करें, TMC ने मुख्य चुनाव अधिकारी को लिखा पत्र

20:50 PMMay 02, 2021

Assembly Results: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने जीत दर्ज करने वाले नेताओं को दी बधाई

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, केरल के सीएम पिनराई विजयन और डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन को उनकी जीत पर बधाई दी है।

20:49 PMMay 02, 2021

जीत के लिए पीएम मोदी ने एमके स्टालिन को दी बधाई

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में जीत के लिए थिरु एमके स्टालिन और डीएमके को बधाई। हम राष्ट्रीय प्रगति को बढ़ाने, क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करने और COVID-19 महामारी को हराने के लिए मिलकर काम करेंगे: पीएम नरेंद्र मोदी

20:47 PMMay 02, 2021

Kerala Election Result : पिनराई विजयन को जीत के लिए पीएम मोदी ने दी बधाई

मैं केरल विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पिनराई विजयन और एलडीएफ को बधाई देना चाहूंगा। हम कई विषयों पर एक साथ काम करना जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करने के लिए कि भारत COVID-19 वैश्विक महामारी को कम करेगा: PM नरेंद्र मोदी

20:24 PMMay 02, 2021

WB Election : TMC की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी को दी बधाई

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता दीदी को बधाई। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और COVID-19 महामारी पर काबू पाने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

20:18 PMMay 02, 2021

West Bengal Election : टीएमसी को पूर्ण बहुमत, 164 पर बढ़त, 51 सीटों पर जीत

चुनाव आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की 292 सीटों पर रुझान आ चुके हैं। रुझानों के मुताबिक टीएमसी तीसरी बार बंगाल में अपनी सरकार बना रही है। टीएमसी 164 सीटों पर आगे है और 51 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है। वहीं भाजपा 65 सीटों पर आगे है और 10 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है।

20:18 PMMay 02, 2021

Tamil Nadu Election: डीएमके 146 सीटों पर आगे, तीन सीटों पर दर्ज की जीत

चुनाव आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, तमिलनाडु की सभी 234 सीटों पर रुझान आ चुके हैं। इसमें तीन सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है और 146 पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं एआईडीएमके 2 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है और 81 सीटों पर आगे चल रही है।

Load More

नयी दिल्ली. फिलहाल देश में कोरोना की दूसरी लहर हावी है । ऐसे कठिन समय में आज पांच राज्यों की राजनीति का का भी महत्वपूर्ण दिन है। अब सभी को पश्चिम बंगाल (West Bengal), तमिलनाडु (Tamil Nadu) और केरल (Kerala) समेत पांच राज्यों में मतदान संपन्न होने के बाद सभी को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल की 292, असम की 126, केरल की 140, तमिलनाडु की 234 और पुडुचेरी की 30 सीटों पर हुए मतदान के नतीजे आज आने वाले हैं, जिसके लिए आज यानी 2 मई (रविवार) को सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी। 

अब तो यह उम्मीद की जा रही है कि वोटों की गिनती के कुछ देर बाद ही इसके रुझान आने शुरू हो जाएंगे। वहीँ दोपहर के बाद राज्यों की सियासी तस्वीर साफ होने लगेगी और शाम तक यह पूरी तय हो जाएगा कि किस राज्य में इस बार किसकी सरकार बन रही। जहाँ पश्चिम बंगाल में वर्तमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैट्रिक की उम्मीद लगाई बैठी हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी को उम्मीद है कि इस बार बंगाल में वह कमल जरूर खिलेगा, जबकि तमिलनाडु में DMK और AIDMK के बीच कड़ी टक्कर है, वहीं केरल में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ LDF और कांग्रेस के नेतृत्व वाले UDF के बीच है।

इसके साथ ही असम में BJP सत्ता बरकरार रखने की कोशिश करेगी और पुडुचेरी में भी वो कांग्रेस और BJP में टक्कर है। इस बार किसका होगा राजतिलक और कौन होगा सत्ता से बेदखल, इसका पता तो हमें अब से कुछ समय बाद ही चल जाएगा। तो आइये और चलिए जानते हैं इन पांचों राज्यों के नतीजों की अब से हर पल की खबर।

 

 

 

OK

We use cookies on our website to provide you with the best possible user experience. By continuing to use our website or services, you agree to their use.   More Information.